'पीला गमछा लगाकर थाने में जाओ, SP-DM की हिम्मत नहीं है कि...' ओपी राजभार के बिगड़े बोल

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 04:48 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री बनते ही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर के तेवर बदल गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ओपी राजभर ने खुद को गब्बर सिंह बताया और अपने कार्यकर्ताओं को पीला गमछा डालकर थाने जाने की सलाह दी है। इतना ही नहीं राजभर ने खुद की तुलना सीएम तक से कर डाली। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

 

एक सभा को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि सफेद गमछा मत पहनो, बल्कि 20-25 रूपए का एक पीला गमछा गले में डालो। इसको लगाकर थाने में जाओ और वहां दारोगा से कहो कि मंत्री जी ने भेजा है। ओपी राजभर ने कहा कि किसी भी थाने में जाओ, सफेद गमछा मत लगाओ। जब आप थाने में जाओगे तो तेरी शक्ल में दारोगा जी को ओपी राजभर नजर आएंगे। दारोगा जी को पावर नहीं है कि मंत्री जी को फोन लगाए, इतना ही नहीं एसपी और डीएम को भी पावर नहीं है कि हमें फोन लगाकर पूछे। उन्होंने कहा कि आज ओमप्रकाश राजभर के पास वो पावर है, जो पावर मुख्यमंत्री के पास है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि बीते मंगलवार को योगी सरकार 2.0 के पहले मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया। सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, RLD के विधायक अनिल कुमार, सुनील शर्मा और पूर्व मंत्री दारा सिंह ने मंत्रिपद की शपथ ग्रहण की थी। सीएम योगी की मौजूदगी में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंत्रियों को शपथ दिलाई थी।अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्रियों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static