आज़म की सेहत और रिहाई की दुआ के लिए उठे हाथ, सपाइयों ने अजमेर शरीफ की दरगाह में चढ़ाई चादर

punjabkesari.in Monday, Aug 09, 2021 - 06:34 PM (IST)

रामपुर: लखनऊ के मेंदाता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव एवं सांसद मोहम्मद आजम खान के स्वास्थ्य एवं जेल से जल्द रिहाई के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती गरीब नवाज की दरगाह अजमेर शरीफ में चादर पोशी कर दुआएं की।       

रामपुर में सभासद इकरार हुसैन के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने अजमेर शरीफ में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती गरीब नवाज की दरगाह पर पहुंचकर सांसद मोहम्मद आज़म खान की तबीयत को लेकर चादर पोशी की, साथ ही उनके और पूर्व विधायक अब्दुल्लाह आज़म खान की रिहाई के लिए भी दुआ मांगी। दरगाह के खादिम सैयद मोहम्मद ताल्हा साबरी ने सभी के साथ मिलकर मोहम्मद आजम खान की सेहत और रिहाई के लिए दुआ कराई।      

गौरतलब है कि मोहम्मद आजम खां की हालत कोरोना संक्रमित होने के बाद से बिगड़ गई थी जिन का इलाज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है वहीं अब्दुल्लाह आजम खान सीतापुर की जेल में बंद हैं। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी और जनता की तरफ से दुआओं का सिलसिला जारी है। ख्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह पर हाजिरी लगाकर दुआ करने वालों में सभासद इकरार हुसैन, पूर्व प्रधान फैसल अली खां, पूर्व सभासद मोहम्मद असलम, सभासद यूनुस अंसारी, हाजी सईद उर रहमान, शाकिर कुरैशी, नन्हे कादरी, शरीफ अहमद सैफी, आजम कुरैशी, तस्लीम कुरैशी, नाजिम सैफी, राशिद हुसैन, सलीम मोहम्मद, अरमान सैफी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static