दर्दनाक हादसा: दीपावली की खुशियां मातम में बदली, एक ही गांव के 4 युवकों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 01:49 PM (IST)

महाराजगंज: त्योहारों के खुशियों के साथ में सावधानी भी बरतनी चाहिए नहीं तो पल भर में खुशियां मातम में बदल जाती है। ऐसा ही एक मामला यूपी के 
महाराजगंज जिले से आया है। जहां सड़क हादसे में एक ही गांव के दो युवकों सहित कुल चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं, युवकों की मौत के बाद से गांव और इलाके में मातम पसरा हुआ है। वहीं, एक घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि महाराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के भटहट बभनौली मार्ग पर बरगदवा मंदिर के सामने दीपावाली की रात को दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के नटवा गांव निवासी तीन युवक एक ही मोटरसाइकिल पर घर से जा रहे थे। इस दौरान विपरीत दिशा से एक ही मोटरसाइकिल पर पिपराइच थाना क्षेत्र के दो युवक वापस आ रहे थे। स्पीड अधिक होने की वजह से दोनों मोटरसाइकिल ने अपना नियंत्रण खोकर आमने सामने भीड़ गए। इस घटना में श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के नेटवा गांव निवासी दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया, जिसे अस्पताल भिजवाया गया है।

थाना क्षेत्र निवासी दो अन्य युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के बरगदवा मंदिर के सामने हुई भीषण सड़क दुर्घटना के बाद नटवा गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस दुर्घटना के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है। दीपावली की रात एक ही घटना में चार चिराग बुझ जाने से हर कोई गमगीन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static