बाराबंकी में भीषण सड़क हादसाः शादी समारोह से लौट रहा टेम्पो डिवाइडर से टकराया, 9 लोग घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 01:53 PM (IST)

बाराबंकी (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर एक टेम्पो डिवाइडर से टकरा गया है। इस हादसे में टेम्पो में सवार 9 लोग घायल हो गए है। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना प्राप्त कर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जिनमें से दो लड़कियों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं, पुलिस ने यह मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि यह घटना जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर हुसैनाबाद चौराहे के पास की है। यहां पर एक टेम्पो डिवाइडर से टकरा गया है। इस भीषण हादसे में 9 लोग घायल हुए है। यह सभी घायल रायबरेली जनपद से भिलवल कस्बे में एक शादी समारोह में आए थे। यहां से वापस लौटते समय टेम्पो चालक के नशे में धुत था। जिस वजह से टेम्पो डिवाइडर से टकरा गया और भीषण हादसा हो गया। इस हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करा कर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari    
हादसे के बाद से फरार हुआ चालक
दरअसल, यह हादसा टेम्पो चालक की लापरवाही की वजह से हुआ है। चालक नशे में धुत था, जिस कारण उससे टेम्पो को संभाला नहीं गया और डिवाइडर से टकरा गया। जिसके बाद चालक मौके से फरार हो गया। इस जोरदार टक्कर के बाद टेम्पो सवार लोग घायल हो गए। फिलहाल, पुलिस इस मामले पर कार्रवाई कर रही है और फरार टेम्पो चालक की तलाश में जुटी हुई है।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static