पति ने मेट्रो के सामने कूदकर दी जान, आहत पत्नी-बेटी ने पंखे से लटक किया सुसाइड

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 11:38 AM (IST)

नोएडा: गोल्डन टिप्स चाय कंपनी नई दिल्ली के जनरल मैनेजर पद पर कार्यरत 33 वर्षीय शख्स ने जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन नई दिल्ली में शुक्रवार सुबह 11:30 बजे ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं पति की मौत से आहत उनकी पत्नी जो नोएडा के जेपी पवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 में रहती हैं, अपनी 5 वर्षीय बेटी के साथ अपने फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मां बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि नई दिल्ली के जनरल मैनेजर पद पर कार्यरत 33 वर्षीय शख्स उनकी पत्नी और बेटी सहित पूरे परिवार ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक शख्स अपनी पत्नी और बच्चे के समेत सितंबर 2019 में इंडिया शिफ्ट हुए थे और अपनी पत्नी, 5 साल की बेटी और 30 साल के अपने छोटे भाई कार्तिक के साथ जेपी पवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 के टावर नंबर 8 फ्लैट नंबर 701 में रह रहे थे।

जो शुक्रवार दोपहर करीब 11:30 बजे अपने ऑफिस से निकल कर जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन नई दिल्ली पर पहुंचे और मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा उनके शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। तत्पश्चात जानकारी परिजनों को दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के भाई और उनकी पत्नी अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल से लौटने के बाद शाम 7:30 बजे करीब अपने फ्लैट में मृतक की पत्नी ने अपनी बेटी के साथ पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।
PunjabKesari
डीएसपी श्वेताभ पांडे ने बताया कि मृतक की पत्नी हाउस वाइप थी। जबकि उनकी बच्ची प्रोमिथियस स्कूल सेक्टर 128 में केजी की स्टूडेंट थी। मृतक का भाई नई दिल्ली में पायलट कोर्स में एडमिशन लेकर कोचिंग कर रहा था। मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस वे पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में परिवार में किसी प्रकार के तनाव होने की बात नहीं पता चली है। पुलिस ने मां बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static