घरेलू विवाद में कलयुगी पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 04:02 PM (IST)

मेरठ: मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के गोटका गांव में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोपी कोई और नही बल्कि मृतका का पति ही है। पुलिस ने महिला के पति और ससुर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है।

 दरअसल, लक्ष्मी नाम की महिला की शादी 11 साल पहले सरूरपुर थाना क्षेत्र के गोटका गांव निवासी प्रदीप  के साथ हुई थी । पवन खेती करता है । आरोप है कि शादी के बाद से ही लक्ष्मी से पति और अन्य ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे । विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी देते थे। पीड़िता ने कई बार जान का खतरा भी जताया था। 

वहीं देर शाम, लक्ष्मी का अपने पति से विवाद हो गया। जिसके बाद पति ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद महिला ने अपने मायके पक्ष में फोन करके जानकारी दी। लेकिन देर रात को आरोपी प्रदीप ने पत्नी के सिर में तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी । आसपास के लोग घायल महिला को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां महिला की मौत हो गई।

 हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पारिवारिक विवाद में आरोपी ने हत्या करना बताया है, लेकिन मायके पक्ष ने दहेज हत्या को लेकर तहरीर दी है। महिला की शादी को 11 साल से अधिक समय हो गया है। जिसके चलते आरोपियों पर हत्या की धारा में केस दर्ज किया गया है । मायके पक्ष ने महिला के पति प्रदीप, ससुर पवन, जेठ, जेठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static