न शर्म न हया! थाने में अंडरवियर पहन महिलाओं के सामने कुर्सी पर बैठा दारोगा, SP ने किया लाइन हाजिर

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 11:38 AM (IST)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में एक दारोगा का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां सारी शर्म लिहाज को पीते हुए दारोगा सिर्फ अंडरवियर पहने अपनी कुर्सी पर बैठा रहा। वहीं, पुलिस चौकी में कोई धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थी। इन सबके बीच दरोगा बहुत ही आराम से अर्धनग्न अवस्था में आराम फरमाता नजर आ रहा है। जिसकी वजह से कथा में बैठी महिलाएं और लड़कियां अपना मुंह घुमाकर बैठने को मजबूर हो गईं।

मामला उन्नाव जिले की अचलगंज थाना क्षेत्र की चौकी कोलुहा गाढ़ा का है। यहां उप निरीक्षक राम निवास यादव चौकी इंचार्ज हैं। पुलिस चौकी परिसर में धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्य्रकम में बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थीं। महिलाएं धार्मिक कार्यक्रम में कलश यात्रा के लिए इकट्ठा हुई थीं। इस बीच वह सभी चौकी परिसर में बैठी भजन कीर्तन कर रहीं थीं। सामने ही चौकी इंचार्ज राम निवास अर्धनग्न अवस्था में कुर्सी पर बड़े आराम से बैठा हुआ था। उनके जिस्म पर कपड़े के नाम पर सिर्फ अंडरवियर था। वह बेफिक्र होकर मोबाइल चला रहा था। दरोगा को इस हालत में देख महिलाएं शर्म से पानी पानी हो रहीं थीं। 

दारोगा ने वीडियो जारी कर दी सफाई 
एक ओर दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सीओ बीघापुर को जांच करने के आदेश दिए हैं, वहीं दूसरी ओर दारोगा ने खुद वीडियो जारी कर सफाई भी दी है। दारोगा ने सफाई देते हुए कहा कि चौकी में नहाने की व्यवस्था खुले में है। इसलिए मैं जब नहाने गया और बनियान-तौलिया धुली, उतने में ही लाइट चली गई। जब लाइट चली गई तो सोचा अभी थोड़ी देर में लाइट आ जाएगी। इसलिए मैं चौकी पर पड़ी कुर्सी पर बैठ गया। भागवत की कलस यात्रा निकलने वाली थी। महिलाएं आ-जा रही थीं कुछ महिलाएं बैठी भी थीं पर किसी ने मेरा वीडियो बना लिया और फिर वायरल कर दिया। 

स्थानीय लोगों में आक्रोश
इस अमर्यादित घटना का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है कि उन्नाव पुलिस कैसी है, जिसको बिलकुल शर्म नहीं है  वीडियो जिले के एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना के पास पहुंचा। उन्होंने वीडियो का संज्ञान लेते हुए तुरंत दरोगा राम निवास को चौकी से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया। उन्होंने इस मामले की जांच सीओ बीघापुर माया राम को सौंपी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static