बदायूं से भागने के बाद दिल्ली में रुका था जावेद; खुद को निर्दोष साबित करने का बनाया प्लान...फिर किया सरेंडर

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 09:54 AM (IST)

Badaun Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो मासूम भाईयों की हत्या के मामले में आरोपी जावेद को पुलिस ने शुक्रवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल करने में लगी हुई है, लेकिन पुलिस को वारदात की अभी तक कोई ठोस वजह पता नहीं चली है। मगर पुलिस जांच में यह जरूर पता चला है कि जावेद ने सरेंडर करने से पहले पूरी प्लानिंग कर रखी थी। उसे डर था कि कहीं उसका भी एनकाउंटर न हो जाए, इस लिए उसने सरेंडर कर दिया।

PunjabKesari
जावेद ने सरेंडर करने से पहले एक वीडियो बनवाकर वायरल कराया था। इस वीडियो में उसने कहा, ''घटना के बाद वहां बहुत भीड़ थी। मैं सीधा दिल्ली भाग गया था। अपने आप को सरेंडर करने के लिए वहां से बरेली आया। जावेद ने कहा कि इस दौरान मेरे पास कई फोन आए कि तुम्हारे भाई ने कांड किया है। मैंने फोन ऑफ कर दिया। मैं बहुत सीधा शरीफ आदमी हूं। वो (साजिद) मेरा बड़ा भाई था, उसने किया है। इसमें मेरा कुछ नहीं है। मेरा नाम मोहम्मद जावेद है। मेरा जिला बदायूं है। मुझे पुलिस के हवाले करवा दो, क्योंकि मैं बिल्कुल निर्दोष हूं। जिस घर में मर्डर हुआ है, वहां उन लोगों से बहुत अच्छे ताल्लुकात थे, लेकिन मुझे यही नहीं पता चला कि क्या हुआ है।''

PunjabKesari
वीडियो के बाद जावेद ने बरेली में समर्पण कर दिया। जावेद को डर था कि कहीं पुलिस साजिद की तरह उसका भी एनकाउंटर न कर दे, इसलिए वह पूरी प्लानिंग के साथ समर्पण करने आया था। वीडियो वायरल कराना भी उसकी प्लानिंग का ही हिस्सा था। जावेद बदायूं से भागने के बाद एक रात सहसवान अपनी ससुराल में रुका और फिर दिल्ली चला गया। दरअसल, जावेद के पिता बाबू अच्छे हेयर ड्रेसर हैं। उन्होंने कई युवकों को काम सिखाया है। इनमें से कई दिल्ली में अपना सैलून भी चला रहे हैं। दिल्ली पहुंचने के बाद जावेद अपने पिता के इन्हीं शार्गिदों के पास रुका था और वहीं रहकर उसने बरेली में समर्पण करने की योजना बनाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static