यूपी में अपराधी बैखौफ: दुकान से घर लौट रहे सर्राफ पिता-पुत्र से लाखों रुपये की लूट, छानबीन में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 08:15 PM (IST)

मथुरा: जिले में आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गहनों की दुकान बंद कर स्कूटी से घर लौट रहे सर्राफ पिता-पुत्र को मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने कथित तौर पर तमंचे की नोक पर लूट लिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि लुटेरे वारदात के बाद अंधाधुंध गोलियां चलाते हुए फरार हो गए और उनकी तलाश की जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने शनिवार को बताया कि रिफाइनरी क्षेत्र की ब्रजरज धाम कॉलोनी निवासी बांकेलाल वर्मा क्षेत्र के तंतूरा गांव रोड पर मूलचंद ज्वैलर्स के नाम से सर्राफे की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात वह अपने पुत्र सोनू के साथ जब स्कूटी से घर लौट रहे थे, तभी राधाकृष्ण गार्डन मैरिज होम के निकट हाईवे पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उन्हें तमंचा दिखाकर रोक लिया और स्कूटी में रखा थैला छीनने लगे।

पांडेय ने बताया कि प्रतिरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से प्रहार किया और गोली मारने की धमकी दी। पिता-पुत्र ने वारदात के तुरंत बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर वह स्वयं पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात आगरा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक दीपक कुमार ने भी मौके पर पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की। एसएसपी ने बताया कि इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीम का गठन किया गया है, जो अलग-अलग कोण से मामले की जांच कर रही हैं। उन्होंने बताया कि लूटे गए माल में ढाई लाख रुपए की नकदी व कई लाख के जेवर शामिल हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static