दिन की चिलचिलाती गर्मी में सड़क पर उतरे झांसी एसएसपी, व्यवस्थाओं का जायज़ा

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 09:38 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में कोरोना प्रसार पर प्रभावी नियंत्रण को अपनी प्राथमिकताओं में बताने वाले नये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शिवहरि मीणा ने सोमवार से ही इस पर काम भी शुरू कर दिया। दिन की चिलचिलाती गर्मी में पुलिस बल के साथ एसएसपी ने शहर क्षेत्र में पैदल ही गश्त कर व्यवस्थाओं को जायजा लिया।  

एसएसपी ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण (एसपीआरए) नैपाल सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर राजेश कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी कार्यालय विवेक सिंह सहित पुलिस कार्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ शहर क्षेत्र में पैदल मार्च किया गया। पैदल मार्च पुलिस कार्यालय से शुरू होकर इलाइट चौराहा, गोविन्द चौराहा आदि स्थानो से होते हुए वापस पुलिस कार्यालय पर खत्म हुई। इस दौरान रास्तो में पढ़ने वाले बैंको, एटीएम, पेट्रोल पम्प आदि की चैकिंग की गयी तथा संदिग्ध व्यक्तियों को चैक किया गया तथा सुरक्षा सम्बंधी उपकरणों का जायजा लिया गया । इस गश्त से एसएसपी ने नगरवासियों को सुरक्षा का एहसास कराया।  

इस दौरान एसएसपी ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार बाजार में अनलॉक की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है उन्होंने सभी दुकानदारों से कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। गश्त के दौरान कोविड गाइडलाइन को लेकर लोगों को सचेत किया गया। तथा जिनके द्वारा अनुपालन न किये जाने पर कार्यवाही की हिदायत दी गयी। दुकानो के बाहर/सड़को पर खड़े बेतरतीब वाहन के संबंध में चालको को हिदायत दी गयी।        

उन्होंने जनपद वासियों से अपील की कि वह रात्रि कर्फ्यू के दौरान बेवजह घरो से बाहर न निकले, ऐसा पाये जाने पर झांसी पुलिस द्वारा रणनीति तैयार की जा रही है कि बेवजह घर से बाहर निकलने वालो का कोरोना चेकअप कराते हुए उन्हें तीन दिन के लिए पुलिस लाइन में क्वारेंटीन किया जायेगा। लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाने के साथ उन्होंने पुलिसकर्मियों की समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया। श्री मीणा ने पुलिस कार्यालय में तैनात अधिकारियों और पुलिसकर्मियों से कहा कि किसी को कोई भी समस्या हो तो वह सीधा आकर उनसे मिल सकता है । उसकी समस्या हल करने का हर संभव प्रयास किया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static