झांसी: छूटी नौकरी तो युवक ने कर लिया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 09:22 PM (IST)

झांसी: लॉकडाउन में तो वेसे ही लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट आ गया है। ऐसे में नौकरी यदि छूटजाय तो युवक पर क्या बीतेगी। ऐसा ही मामला झांसी जनपद से सामने आया है। जहां पर दीनदयाल सभागार में तैनात एक चपरासी ने फांसी लगाकर जान दे दी। आरोप है कि दो दिन पहले उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

बता दें कि मामला बरुआसागर थाना इलाके में रहने वाले दीपक रायकवार (30) करीब 19 साल से दीनदयाल सभागार में चपरासी के पद पर तैनात था। वर्तमान में वो दीनदयाल सभागार के पीछे बने आवसीय कमरे में अकेला रहता था। आरोप है कि 2 दिन पहले उसे विभाग ने नौकरी से निकाल दिया, इससे वो तनाव में आ गया। मंगलवार की दोपहर पत्नी को फोन कर बोला कि नौकरी चली गई है, अब क्या होगा। इतना कहकर फ़ोन काट दिया।

 पत्नी ने वापस फोन किया, लेकिन दीपक ने फोन नहीं उठाया। इसी बीच दीपक ने कमरे में तौलिया से लटककर फांसी लगा ली। कई बार फोन न उठने से घबराई पत्नी ने आईटीआई इलाके में रहने वाले रिश्तेदार को बताया। खबर मिलते ही वो दीपक के कमरे में पहुंचे, जहां उसको फांसी के फंदे पर लटका देख घबरा गए। मौके पर इसकी पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर कब्जे में लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static