पैसों की खातिर कलयुगी मां ने नाबालिग बेटी के साथ की ये घिनौनी करतूत, पूरी खबर पढ़कर रह जाओगे हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 10:54 AM (IST)

इटावा: उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में एक नाबालिग ने अपनी मां पर उसको बेचने का आरोप लगाया। बेटी के मुताबिक उसकी मां ने पैसों के लालच में उसकी शादी एक शादीशुदा शख्स से करवाकर दूल्हे से इसके एवज में अच्छी रकम वसूल ली। बेटी ने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति निरन्तर उसका उत्पीड़न कर रहा है। नाबालिग बेटी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक इटावा जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र में एक कलयुगी मां पर उसकी ही नाबालिग बेटी ने रुपया लेकर उसे बेचने का आरोप लगाया है। नाबालिग बेटी का कहना है कि वर्ष 2017 में उसके पिता की मौत हो गई थी और तब से वह अपनी दादी के साथ रह रही थी। जबकि उसकी मां अपने मायके में भाइयों और परिवारीजनों के साथ रह रही थी, लेकिन 2 माह पहले उसकी मां बहाने से उसको अपने साथ ले गई और पैसे लेकर एक शादीशुदा व्यक्ति को बेचकर उसकी शादी करवा दी। तभी से नाबालिग का पति और उसके अन्य ससुराली उसके साथ मारपीट करने लगे और शनिवार शाम उसे बकेबर क्षेत्र में एक जगह फेंक कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि पहले तो पीड़िता के साथ हुई घटना का पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया, लेकिन जब यह घटना मीडिया में सुर्खियां बनी तो आनन फानन में ऊसराहार थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया। इसके साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल इटावा भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के 164 के बयान और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static