काशीः UP पुलिस का ‘पापी’ कांड, पटरी पर बेच रही बुजुर्ग को किया अपमानित, रुद्राक्ष की माला को पैरों से मारा ठोकर

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 10:10 AM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश स्थित धर्म व शिवनगरी के नाम से प्रसिद्ध काशी में शिवरात्रि एक भव्य त्योहार के रूप में मनाया जाता है। चहुंओर हर-हर बम-बम की गुंज रहती है। इसी बीच यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां गुरुवार को भगवान शिव की नगरी में एक पुलिसकर्मी पटरी पर रुद्राक्ष का माला बेच रही एक बुजुर्ग महिला को ठोकर मारकर अपमानित करता दिख रहा है। इतना ही नहीं वह रूद्राक्ष की माला को पैरों से रौंदते नजर आ रहा है। पुलिस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि मामला वाराणसी के थाना दशाश्वमेघ के गौदोलिया चौराहे की बताई जा रही है। तस्वीर में जूता मार रहा पुलिस कर्मी थाने में प्रभारी का गनर है, जिसका नाम सुधीर कुमार है। यहां गश्त के दौरान उन्हें एक महिला को पटरी पर पोटली में रुद्राक्ष की माला बेचती हुई दिखाई दी। इतनी सी बात पर वह इतना भड़क गया कि उसने रुद्राक्ष की माला को जूते की ठोकरें मारा व महिला को अपमानित किया।

वहीं जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस पर संज्ञान लेते हुए रूद्राक्ष को पैरों से ठोकर मारने वाले सुधीर कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया। इस घटना पर सर्किल ऑफिसर अवधेश कुमार पांडेय ने पुष्टि करते हुए बताया कि तस्वीर में दिख रहे सुधीर कुमार पर कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static