​कोविड-19 : फिरोजाबाद की महापौर समेत 25 लोगाें की रिपाेर्ट निगेटिव

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 04:44 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद की महापौर नूतन राठौर के कैंप कार्यालय के एक कर्मचारी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद मचे हड़कंप के बीच महापौर समेत 25 लोग जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाए गए हैं।

फिरोजाबाद नगर निगम की महापौर नूतन राठौर के कैंप कार्यालय का एक कर्मचारी 20 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। उसके बाद न केवल नगर निगम में हड़कंप मच गया बल्कि महापौर के संपर्क में आए लोगों में भी दहशत कायम हो गई। अगले ही दिन महापौर तथा उस दौरान कैंप कार्यालय में आए कुछ पार्षदों और महापौर के कुछ परिजन समेत 15 लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे लेकिन नमूने सही तरीके से न लिए जाने की वजह से बेकार साबित हुए।

फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आलोक शर्मा ने बताया कि 24 अप्रैल से पहले 15 लोगों के नमूने भेजे जाने तक उनके संपर्क में आए 10 अन्य लोगों समेत कुल 25 लोगों के नमूने जांच के लिए आगरा भेजे गए। रविवार को प्राप्त रिपोर्ट में वे संक्रमित नहीं पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि महापौर समेत सभी 25 लोग पृथक-वास कर रहे हैं। उन पर पूरी नजर रखी जाएगी और प्रशासन के दिशा निर्देशों के तहत आगे कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static