पानी की जगह हैंडपंप से निकलने लगी शराब! देख पुलिस भी रह गई दंग...खुदाई के बाद सामने आई सच्चाई

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 03:26 PM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में अचानक एक हैंडपंप से शराब निकलने लग गई। जिसे देख दबिश देने गई पुलिस भी दंग रह गई। दरअसल पुलिस अवैध शराब को पकड़ने के लिए दबिश देने गई थी। इसी दौरान जब पुलिस को कहीं शराब नहीं मिली तो वहां लगे एक हैंडपंप को चलाया तो उसमें से पानी की जगह शराब निकलने लग गई। हैंडपंप से शराब निकलती देख पुलिस भी दंग रह गई। काफी देर तक चलाने के बाद भी हैंडपंप से शराब निकलती रही। जिसे देख पुलिस सकते में आ गई और फिर एक बुलडोजर लाकर जीमन की खुदाई कराई तो सारी सच्चाई सामने आ गई।
PunjabKesari
मामला जिले के मोठ तहसील के परगोना कबूतरा डेरे का है। जहां पुलिस अवैध शराब बेचने और निकालने की खबर मिलने पर दबिश देने पहुंची थी। पुलिस को इलाके में कहीं भी शराब नहीं मिली तो खेत में लगे एक हैंडपंप को देखकर पुलिस उसके पास पहुंची। पुलिस ने जब हैंडपंप को चलाया तो उसमें पानी की जगह शराब निकलने लग गई। यह देख पुलिस के होश उड़ गए। जिसके बाद सभी पुलिसकर्मी बारी-बारी हैंडपंप चलाने लग गए लेकिन शराब निकलनी बंद ही नहीं हो रही थी। इसके बाद पुलिस ने एक बुलडोजर मंगवाया। फिर खुदाई करने पर पुलिस को पता चला कि हैंडपंप दिखावे के लिए लगाए गया था। असल में जमीन में एक गड्ढा बनाकर उसमें शराब के ड्रम रखे गए थे और शराब निकलने के दिखावे के लिए एक हैंडपंप लगाया गया था। बताया जा रहा है कि जब भी कोई ग्राहक इनसे शराब खरीदने आता था तो ये लोग हैंडपंप से शराब निकल कर उसे दे देते।
PunjabKesari
पुलिस के हत्थे चढ़े 2 आरोपी 
मामले में जानकारी देते हुए जिला आबकारी अधिकारी अशोक राम ने बताया कि मोठ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परगैना में संचालित हो रहे अवैध शराब के ठिकाने पर आबकारी और पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से छापा मारा था। जहां पुलिस ने मौके से करीब 600 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की और 2 महिला को मौके से गिरफ्तार किया। इसके साथ ही साथ 3 हजार लीटर से ज्यादा लहन, जो शराब बनाने के काम आता है को नष्ट किया गया।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
पेड़ से टकराकर खंती में गिरी कार, 3 की दर्दनाक मौत; सगाई के बाद दोस्तों के साथ घूमने निकला था युवक

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खंती में गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही कार सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static