मैडम ककड़ी खाएंगी?...पूछने पर रोडवेज कर्मचारी से नाराज हुईं महिला IAS, प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 05:49 PM (IST)

कानपुरः छोटी-छोटी बातें भी जब तूल पकड़ लेती हैं तो वो अनोखा मामला बन जाता है। ऐसा अनोखा मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के कानपुर से, जहां एक कार्यक्रम के दौरान ककड़ी खाने को पूछने पर महिला आईएएस नाराज हो गई। इसके बाद पूछने वाले रोडवेज डिपो के कर्मचारी को कानपुर आरएम ने प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर कार्रवाई करने व नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

बता दें कि आठ मार्च को विकास नगर में मॉडल ड्राइविंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में महिला ड्राइवरों के बस प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन करने लखनऊ से परिवहन निगम की अपर प्रबंध निदेशक अन्नपूर्णा गर्ग आई थीं। उन्हें उन्नाव के सहायक यातायात निरीक्षक सतीश कुमार मिश्रा ने ककड़ी खाने को पेश कर दी। इस बात पर वो नाराज हो गईं। कार्यक्रम खत्म होने के बाद इसे प्रोटोकॉल के खिलाफ मानते हुए उन्होंने कानपुर क्षेत्र के आरएम अनिल अग्रवाल से नाराजगी जाहिर की। इस पर आरएम ने उन्नाव डिपो के एआरएम को फोन पर संबंधित कर्मचारी को नोटिस जारी करने को कहा।

इस बाबत एआरएम ने अपने सहायक यातायात निरीक्षक को पत्र भेजकर जवाब देने को कहा है और लिखा है कि आईएएस महिला अधिकारी को ककड़ी पेश करना न प्रोटोकॉल के खिलाफ है बल्कि निंदनीय और गलत है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static