Crime News: दहेज में 10 लाख न मिलने पर विवाहिता की हत्या, दो साल पहले किया था प्रेम विवाह

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 06:05 PM (IST)

बरेली: प्रेम विवाह का दर्दनाक अंत हुआ है। इज्जतनगर क्षेत्र में महिला का शव फंदे पर लटकता मिला। परिजनों ने दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि मौत से पहले महिला ने अपनी बहन को फोन कर कहा था कि उसे बचा लो नहीं तो ये लोग हत्या कर देंगे। देर रात जब परिजन पहुंचे तो शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

PunjabKesari

दो साल पहले किया था प्रेम विवाह
शिकारपुर निवासी नूर बानो पत्नी शब्बीर खान की बेटी राजिया (20) ने मोहल्ले के ही रहने वाले कासिम से दो साल पहले प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से पति कासिम, उसकी मां परवीन, व पिता जाकिर हुसैन, बहन निशा,  भाई शाकिर और मुजम्मिल, मामा व राशिद और जाकिर दहेज के लिए वे प्रताड़ित करते थे। आरोप है कि ससुराल वाले दहेज में 10 लाख की लगातार मांग कर रहे थे। नूर बानो का आरोप है कि बेटी रजिया ने गुरुवार देर रात एक बजकर 50 मिनट पर अपनी छोटी बहन नस्तईन को कॉल किया। इस दौरान उसने कहा कि बहन मुझे बचा लो यह लोग मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं और मेरी हत्या कर देंगे। रात में साढ़े तीन बजे बहन नस्तईन रजिया के घर पहुंचीं तब उसका शव फंदे से लटका हुआ था और वहां पुलिस भी मौजूद थीं।

PunjabKesari

ससुरालियों ने मौत की सूचना तक नहीं दी: नूर बानो
नूर बानो ने बताया कि ससुरालियों ने मौत की सूचना तक नहीं दी। ससुरालियों ने उनकी बेटी की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static