केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख पर किया पलटवार, कहा- आतंकियों का हौसला बढ़ा रहे अखिलेश

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 03:30 PM (IST)

लखनऊ: गोरखनाथ मंदिर के द्वार सुरक्षा कर्मियों पर पर हुए हमले के मुख्य आरोपी मुर्तजा को लेकर दिए बयान पर सियासत तेज हो गई है। इसे लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी और समाजवादी पार्टी का हमेशा से आतंकवादियों से रिश्ता है। उन्होंने कहा कि 2013 में आतंकी हमलों के आरोपी के मामले सपा सरकार ने वापस लिए। उन्होंने कहा कि मैं इस प्रकार बयान की निंदा करता हूं। मौर्य ने कहा कि इस प्रकार का बयान आतंकवादियों को बढ़ाने जैसा है।
 


वहीं उत्तर प्रदेश में सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश जी यदि आपके पास और भी मानसिक रोगियों (आतंकियों) की कोई सूची है तो उसे योगी जी तक पहुंचा जिससे सभी का समय से उचित इलाज हो सके।

बता दें कि कि मुर्तजा अब्बासी (30) ने पिछले रविवार रात गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर परिसर में दाखिल होने की कोशिश की थी और जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोका तो उसने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया जिसमें पीएसी के दो जवान घायल हो गए थे। उसके बाद मुर्तजा को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले की जांच उत्तर प्रदेश का आतंकवाद विरोधी दस्ता और विशेष कार्य बल मिलकर कर रहे हैं। जांचकर्ताओं का मानना है कि अब्बासी कट्टर विचारधारा से प्रभावित है। गोरखनाथ मंदिर में गोरखपुर पीठ के महंत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आवास भी है। हालांकि घटना के वक्त वह वहां मौजूद नहीं थे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static