Meerut News: कैंट इलाके की कोठी में तेंदुए की चहलक़दमी से फैली सनसनी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2024 - 03:10 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): बीते दिनों में शहरी इलाकों में तेंदुए की दहशत से लोगों को ठीक तरीके से निजात भी नहीं मिल पाई थी कि एक बार फिर मेरठ में तेंदुए की दस्तक से लोग सहमें हुए हैं। कैंट इलाके में तेंदुए की चहलक़दमी पास में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वन विभाग के द्वारा तेंदुए की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है लेकिन अभी तक वन विभाग को तेंदुए के पकड़े जाने की कामयाबी नहीं मिल पाई है। 
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के बीआई लाइन की कोठी नंबर 25 के बाहर लगे सीसीटीवी में एक तेंदुआ कोठी के आंगन में चहलकदमी करता हुआ दिखाई दे रहा है। तेंदुए की चहलकदमी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है और वन विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि तेंदुए की तलाश में ऑपरेशन चलाया जा रहा है लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि जिस इलाके में तेंदुआ देखा गया है उसे इलाके के पास से मेरठ छावनी का इलाका शुरू होता है। वहीं वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि तेंदुए की तलाश में सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है और जल्द से जल्द तेंदुए को पकड़ लिया जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static