मुरादाबाद में दर्दनाक हादसाः जोरदार टक्कर के बाद पलटी बस और पिकअप, 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 11:53 AM (IST)

मुरादाबादः यूपी के मुरादाबाद के नेशनल हाईवे-9 पर दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। यहां हाइवे पर एक बस और एक पिकअप पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों ने अपनी जान गंवाई, जबकि दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

हादसा थाना पाकबड़ा क्षेत्र स्थित लखनऊ हाइवे पर हुआ है। यहां एक डबल डेकर बस ने आगे चल रही पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियां अनियंत्रित होकर पलट गईं। हादसे में अब तक 5 की मौत हो चुकी है, जबकि दर्जनभर से ज्यादा यात्री घायल हैं।

पिकअप में सवार चश्मदीद बलराम ने बताया कि वो पंजाब में मजदूरी करते हैं और वहां से अपने साथियों के साथ वापस अपने घर पीलीभीत लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में पिकअप को पुलिस ने रोकने का इशारा किया था और जैसे ही पिकअप की रफ्तार कम हुई, वैसे ही पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी पलट गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनके तीन साथी आशीष, सुरेश और नन्हे की मौत हो गई है।

एसपी सिटी अमित आनंद के अनुसार मुरादाबाद रामपुर हाइवे पर बस और पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। हादसे की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static