सांसद-विधायक के सामने उड़ी कानून की धज्जियां, हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 11:41 AM (IST)

प्रतापगढ़ः सत्तारूढ़ बीजेपी के राज में सांसदो और विधायकों पर सत्ता का नशा सिर चढ़ कर बोल रहा है। जिसके चलते आए दिन वह कानून की धज्जियां उड़ाने से भी नहीं चूक रहे। कुछ एेसा ही प्रतापगढ़ के जिले में देखने को मिला। यहां एक निजी कार्यक्रम में मौजूद सांसद हरिवंश सिंह और सदर विधायक संगमलाल गुप्ता के सामने रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की गई। इतना ही नहीं सदर विधायक की फरमाइश पर गाना सुना रहे सांसद के ऊपर रुपये भी लुटाए गए। वहीं हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक सरायसागर के प्रधान भीम सिंह के बेटे की बरहीं में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सांसद हरिवंश सिंह और सदर विधायक संगमलाल गुप्ता ने भी शिरकत की। आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा था। इस बीच सदर विधायक संगमलाल गुप्ता ने सांसद से उनका पसंदीदा फिल्मी गाना सुनाने की सिफारिश की। जिसके बाद वह अपनी पसंद का गाना सुनाने लगे। 

यह देखकर वहां मौजूद लोग सांसद के गाने पर तालियां बजाने लगे। तभी अचानक एक युवक हाथ में रिवॉल्वर लेकर मंच पर चढ़ा और हर्ष फायरिंग करने लगा। रुक-रुककर उसने पांच राउंड फायरिंग की। सांसद व विधायक की मौजूदगी में हर्ष फायरिंग से हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होते ही मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static