उन्नाव में एक बार फिर हुई हैवानियत, घर के बाहर सो रही दलित नाबालिग की अपहरण के बाद हत्या

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 03:02 PM (IST)

उन्नाव(उप्र): जिले के सफीपुर कोतवाली इलाके में देवगांव के मजरे नयाखेड़ा में नाबालिग दलित किशोरी की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई, उसकी हत्या ईंट से कुचल कर की गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। शुक्रवार सुबह घर के बाहर बिस्तर पर बच्ची के ना मिलने पर परिजनों ने ढूंढ़ने का प्रयास किया। जिसके बाद गांव के बाहर उसके घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर उसका रक्त रंजित शव बरामद हुआ। बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे। शव देखने से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

PunjabKesariघटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक के साथ स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। कुछ ही देर बाद आई जी जोन एस के भगत भी घटना स्थल पर पहुंचे और जांच के बाद बताया कि 4 टीमें बनाई गई हैं, जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। आईजी जोन एस के भगत ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस के हाथ मजबूत सबूत लगे हैं। डॉग स्क्वायड के आने के बाद मृत बच्ची के पड़ोस का एक युवक भागता हुआ देखा गया है। खून से सने कपड़े मिले हैं। उसकी तलाश जारी है। उसके मिलते ही खुलासा किया जाएगा।

PunjabKesariपुलिस ने बताया कि सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के नया खेड़ा मजरा देव गांव निवासी नीरज अपनी 12 वर्षीय बेटी और अन्य परिवारी जनों के साथ घर के बाहर सो रहा था। नीरज के अनुसार रात में 3 बजे तक बच्ची उसके साथ थी। दोबारा उठा तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी। सुबह खोजबीन करने पर गांव के बाहर उसका शव बरामद हुआ है दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले पर उनका कहना था कि पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static