4 दिन पहले घर से गायब मासूम की हत्या, तालाब में मिला शव... पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 03:15 PM (IST)

बांदा (जफर अहमद) : जिले में आज सुबह चार दिन से लापता मासूम का शव तालाब पर उतराता मिला। जिसके बाद तालाब में मासूम का शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि उनका ढाई वर्ष का बच्चा चार दिन पहले रहस्यमयी ढंग से गायब हो गया था। बच्चे के मौत की खबर सुनकर सपा का प्रतिनिधि मंडल भी मौके पर पहुंचा और परिजनों का ढाढ़स बढ़ाने के साथ जल्द न्याय की मांग करने लगा।

PunjabKesari

4 दिन पहले गायब हुआ था मासूम

आपको बता दें कि यह मामला तिंदवारी थाना कस्बे का है। जहाँ 13 तारीख को एक ढाई वर्षीय मासूम घर के बाहर खेलते हुए रहस्यमयी ढंग से गायब हो गया था। जिसके बाद परिजनों द्वारा बच्चे की तलाश किये जाने पर भी उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस लगातार मासूम को खोज कर रही थी। बच्चे का शव मिलने की सूचना जब बबेरू से सपा विधायक को हुई तो वो भी अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ मौके पर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दिया।

परिजनों को तालाब में मिला मासूम
बच्चे के परिजन तालाब के पास घूम रहे थे तभी उसी समय उन्हें तालाब पर मासूम का शव पानी मे उतराता दिखा। नजदीक जाकर देखा तो शव उसी ढाई वर्षीय मासूम का था परिजनों ने जैसे ही शव को देखा तो वह अपना सुध बुध भूल गए। गांव के तालाब में शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

मामले की जांच की जा रही

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बच्चे की गुमशुदगी 13 तारीख को दर्ज करने के बाद पुलिस की टीम को बच्चे की तलाश के लिए लगा दिया गया था। आज बच्चे का शव तालाब में उतराता मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अगर हत्या जैसा कोई बात सामने आती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static