UP: 2 बच्चाें सहित दंपत्ति के फंदे से लटके मिले शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 03:34 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी के आवास-विकास कालोनीमें एक ही परिवार के 4 लोगों में पति-पत्नी और 2 मासूम बच्चों का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस हत्या याआत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है, क्योंकि एक तरह सुसाइड नोट प्राप्त हुआहै तथा दूसरी ओर हत्या के भी सुराग मिल रहे हैं। हालांकि, डॉग स्कॉयड की टीम भी छानबीन कर रही है।  

बच्चों के मुंह कपड़ों से कसे हुए थे
बता दें कि बाराबंकी में कोतवाली नगर के आवास विकास कालोनी निवासी योगेंद्र सिंह के मकान में मऊ के ललित किशोर गौड़ अपनी पत्नी प्रीति तथा दो पुत्र प्रेम (12) और अंकित (8) के साथ 2 वर्ष से रहते थे। प्रतिदिन की तरह मंगलवार सुबह दूध वाला आया और काफी देर तक पुकारने पर दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद वह खिड़की से देखा तो किशोर गौड़ का शव आगे वाले कमरे में फंदे से लटका रहा था। उसने तत्काल सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर गई। वहां पर दो बच्चों और पति-पत्नी के शव लटक रहे थे। शव के फंदे में स्टॉल था। जबकि बच्चों के मुंह कपड़ों से कसे हुए थे।

पुलिस को टीवी स्क्रीन पर चस्पा मिला सुसाइट नोट
छानबीन हुई तो पुलिस को मौके से सुसाइड नोट टीवी की स्क्रीन पर चस्पा मिला है। पुलिस घर से मिले लैपटॉप को खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट पहले ही वायरल हो चुका था, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने डॉग स्कॉयड की मदद से भी अन्य सुराग जुटा रही है। पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया है और मकान मालिक से भी पूछताछ जारी है।

प्रापर्टी को लेकर फर्म मालिक से था विवाद
किशोर गौड़ लखनऊ की एक फर्म एलईडी बल्व में काम करता था। किशोर का भी फर्म में कुछहिस्सा था। कमरे से मिली डायरी के अनुसार प्रापर्टी को लेकर फर्म मालिक से भीविवाद था। हालांकि अब पुलिस फर्म मालिक और उससे संबंधित लोगों से संपर्क करना शुरूकर दिया है।

डॉग स्कॉयड की मदद से सुरागजुटाने में लगी पुलिस
वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि आस-पास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि ललित किशोर गौड़ से कुछ लोगों में प्रापर्टी का विवाद था, जिसके कारण वह अवसाद में रहता था। हालांकि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। पुलिस ने डॉग स्कॉयड की मदद से भी सुराग जुटा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static