Muzaffarnagar News: मातम में बदलीं शादी समारोह की खुशियां, प्रेम-विवाह को लेकर हुई झड़प में 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 10:20 AM (IST)

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जिले के खतौली क्षेत्र में कथित तौर पर प्रेम विवाह को लेकर दो पक्षों के बीच हुई झड़प के दौरान गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार शाम फुलत गांव की है और दोनों पक्ष एक ही जाति के हैं।

प्रेम विवाह को लेकर झड़प में दो लोगों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान अंकित और रोहित के रूप में हुई है और हरिमोहन तथा राहुल को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि अंकित ने हरिमोहन की बेटी से उसके परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम अंकित और हरिमोहन के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी की गई। उन्होंने बताया कि राजू, मोनू तथा गोवर्धन के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और गांव में पुलिस बल तैनात है।

आगरा में पर्यटक से अभद्रता का आरोपी दरोगा लाइन हाजिर
आगरा में एटीएम बूथ में पयर्टक के साथ कथित रूप से गाली-गलौज करने को लेकर एक दारोगा को लाइन हाजिर किया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिये गये हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पर्यटक के साथी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे ‘एक्स' पर वीडियो पोस्ट कर दिया था। ताजमहल के पूर्वी गेट से जुड़े रास्ते पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम है। सहायक पुलिस आयुक्त (ताज सुरक्षा) सैयद अरीब अहमद ने बताया कि शिकायत के अनुसार ताज सुरक्षा में तैनात दारोगा ओमवीर सिंह पर आरोप है कि रात्रि ड्यूटी के दौरान वह रुपये निकालने एटीएम गये थे, इसी बीच हरियाणा के प्रतीक गांधी भी एटीएम में घुस रहे थे। अहमद के मुताबिक इसी बात पर अंदर में पहले से मौजूद दारोगा से प्रतीक का विवाद हो गया तथा दारोगा ने पर्यटक से माफी मांगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में दारोगा को लाइन हाजिर किया गया है तथा विभागीय जांच भी करायी जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static