कमबख्त इश्क: प्रेम प्रसंग के चलते भतीजे ने की चाची की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 12:01 PM (IST)

फर्रुखाबादः  प्रेम प्रसंग के चलते एक बार फिर मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में भतीजे ने ही चाची की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्यारोपी ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार गंगा नदी के किनारे ले जाकर कर दिया। शव का दाह संस्कार कर आरोपी मौके से फरार हो गए।  

बताया जा रहा है कि राजेश कुमारी का जेठ के लड़के गोबिंद के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार भी हो गयी थी। परिजनों के समझाने पर दोनों में समझौता करा दिया गया था लेकिन किसी बात को लेकर आज कहासुनी हो गई जिसके चलते प्रेमी ने प्रेमिका चाची की गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया और परिजनों की आम सहमति से गंगा तट पर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। जब मृतका के मायकेवालों को मामले की सूचना मिली तो भाई ने थाना पुलिस को सूचना दी। मृतका का भाई पुलिस के साथ जबतक मौके कर पहुंचा तब तक महिला का शव जलकर राख मे तब्दील हो गया। मौके पर आरोपी पुलिस को देखते ही शव को जलता हुआ छोड़कर फरार हो गये।

सीओ अमृतपुर अजेय कुमार ने बताया कि कासगंज निवासी राहुल पुत्र राम सहाय ने कमालगंज थानाध्यक्ष को जानकारी दी कि मेरी बहन राजेश कुमारी की उसके भतीजे गोविंद पुत्र महेंद्र सिंह ने अवैध शस्त्र से गोली मारकर हत्या कर दी है। परिजन शव को दाह संस्कार के लिए गंगा तट पर ले गए हैं। सीओ ने बताया कि इस सूचना पर कमालगंज थानाध्यक्ष फोर्स लेकर गंगा तट पर पहुंचे। तब तक परिजन शव का दाह संस्कार कर चले गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static