नई नवेली दुल्हन की हुई मौत, गुस्से में मायके वालों ने फूंक दिया दूल्हे का घर...सास-ससुर की हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 04:42 PM (IST)

प्रयागराज: जिले के मुट्ठीगंज के सत्ती चौरा पर देर रात उस समय भारी हंगामा, बवाल और आगजनी मच गई, जब एक विवाहिता की मौत को लेकर मायका पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा काटा। शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया। विवाहिता के हाथ में लगी मेहंदी भी सही तरह से नहीं छूटा था। मायका पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाकर जमकर कहासुनी करने लगे। 

PunjabKesari

बताते हैं कि बीते फरवरी माह यानी कि लगभग एक माह पूर्व झलवा की रहने वाली अंशिका केसरवानी की शादी मुट्ठीगंज में बड़ी धूमधाम के साथ परिजनों ने किया था। बताया जाता है कि लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष की मांग को भी पूरा किए थे। लड़की पक्ष का आरोप है कि सगाई के बाद से ही दहेज की मांग अतिरिक्त और की जाने लगी। जो उसे भी पूरा किया गया। सोमवार रात लगभग 10:30 बजे के बाद लड़की पक्ष को ससुरालियों के द्वारा सूचना दी गई कि उनकी लड़की अपने कमरे का दरवाजा दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे से ही बंद कर रखी है। मौके पर जब लड़की पक्ष से जुड़े कई लोग पहुंचे और किसी तरह दरवाजा खोल तो अंदर अंशिका केसरवानी शव मौजूद था। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा होने लगा। मौके पर आसपास के रहने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने बाहरी लोगों को भी मौके पर बुला लिए। जिससे बात और आगे बढ़ गई। इसी बीच किसी ने मकान के निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिए। देखते ही देखते आग विकराल रूप ले लिया। मकान के अंदर ऊपरी तल पर कई लोग फंसे रहे। 

PunjabKesari

पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए कोशिश में जुट गई। पुलिस आग की लफ्टो के बीच फंसे कई लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला। तब कहीं जाकर उन लोगों की जान बच पाई। वहीं दूसरी ओर मायका पक्ष के लोगों ने पति पर आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग को लेकर डटे रहे। हालांकि पुलिस मामले को समझाने बुझाने में जुटे रहेंऔर प्रत्येक पहलुओं की जांच पड़ताल करने में लगे हुए हैं।आग लगने की बिल्डिंग में  फंसे ससुर  राजेंद्र केसरवानी एवं सास शोभा देवी की दर्दनाक मौत दिनांक18/19.03.2024 को थाना मुठ्ठीगंज क्षेत्रांतर्गत घटित घटना के संबंध में पुलिस उपायुक्त नगर दीपक भूकर, IPS द्वारा दी गयी  घटना की जानकारी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static