राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग को लेकर ओपी राजभर सख्त, बोले- विधायक पर होगी कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 01:33 PM (IST)

लखनऊ: राज्यसभा में हुए क्रॉस वोटिंग को लेकर सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य सभा में क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायक के खिलाफ हमारी पार्टी बड़ी कार्रवाई करेगी।

दरअसल, राज्यसभा चुनाव में ओम प्रकाश राजभर के एक विधायक ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को वोट दिया था जबकि सपा विधायकों में राकेश पाण्डेय, राकेश सिंह, विनोद चतुर्वेदी, महाराजी प्रजापति, पूजा पाल, अभय सिंह और मनोज पाण्डेय ने क्रॉस वोटिंग की थी जिस वजह से भाजपा का 8वां उम्मीदवार जीत गया था। हालांकि समाजवादी पार्टी ने ऐसे विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। वहीं अखिलेश को सीबीआई के नोटिस पर बयान देते हुए कहा कि अखिलेश यादव ईमानदार हैं तो उन्हें सीबीआई के ऑफिस जाना चाहिए और उनके सवालों का जवाब देना चहिए।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज (29 फरवरी) सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगे। केंद्रीय एजेंसी ने खनन घोटाला मामले में अखिलेश यादव को तलब किया था। अखिलेश यादव का कहना है कि मैं जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं लेकिन अधिकारी लखनऊ आ जाएं। यह बात उन्होंने दिल्ली जाने में असमर्थता जताई है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static