दर्दनाकः 9 दिन पहले बनी थी दुल्हन, सड़क हादसे ने बना दिया विधवा

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 02:14 PM (IST)

फतेहपुरः आए दिन सड़क दुर्घटना में न जाने कितने परिवारों को, अपनों के खोने के रूप में तिलांजलि देनी पड़ती है। ऐसी ही एक दर्दनाक घटना फतेहपुर से सामने आई है। जहां महज 9 दिन की सुहागन को अपनी सुहागन की लिबास को उतार कर एक विधवा का लिबास पहनना पड़ा। मोटर साइकिल सवार नव दंपत्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी। घटनास्थल पर ही पति की मौत हो गई वही महिला समेत मृतक की बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें की गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाखा गाँव के रहने वाले सुशील की शादी 19 नवंबर को हुई थी।  शादी के महज 9 दिन बाद ही वह अपनी पत्नी के साथ शहर मार्केटिंग करने आया था। तभी घर वापस जाते समय अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही सुशील की दर्दनाक मौत हो गई और पत्नी सहित मृतक की बहन बुरी तरह घायल हो गई। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीँ युवक की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

इस मामले में मृतक युवक के परिजन का कहना है की सुशील की शादी 19 नवंबर को हुई थी। उसने अभी तो नई जिंदगी में कदम रखा था और उसकी जिंदगी ही खत्म हो गई। शादी के बाद वह किसी काम से अपनी पत्नी के साथ शहर मार्केटिंग करने गया था जहां उसकी जिंदगी को ग्रहण लग गया।

वहीं इस मामले में डिप्टी एसपी कपिलदेव मिश्रा ने बताया की गाजीपुर थाना क्षेत्र के चुरयानी कस्बे में अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी है। जिससे युवक की मौत हो गई व दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static