बागपत में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश घायल

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 03:21 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत के सिंघावली अहीर क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज दोपहर के समय पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पास एक शातिर बदमाश पनाह लिए हुए है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए तो पुलिस ने शक के आधार पर उससे रुकने का इशारा किया लेकिन वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए तेजी से बाइक को लेकर वहां से भागने लगे। तभी पुलिस ने तेडा गांव के जंगल मे नहर पटरी पर बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड़ में जवाबी पुलिस कार्रवाई के दौरान एक शातिर को दबोच लिया, जबकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया।उन्होंने बताया कि पकड़ा गया बदमाश जहीर, डौला का निवासी बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान मौके से फरार अभियुक्त के साथी की तलाश जारी है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल व गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा, 02 जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की गई। उन्होंने कहा कि बदमाश जहीर शातिर किस्म का अपराधी है और जिले के थाना सिंघावली अहीर पर पंजीकृत डी-51 गैंग का लीडर है। बदमाश के विरुद्ध हरियाणा राज्य, गौतमबुद्धनगर, मेरठ, व बागपत पर चोरी, गैंगस्टर आदि के करीब 15 मुकदमे पंजीकृत हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static