OP राजभर के कार्यकर्ता की दारोगा ने निकाली हेकड़ी, पीला गमछा डालकर पहुंचा था थाने

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 11:56 AM (IST)

लखनऊ: लोक सभा चुनाव से पहले योगी सरकार में मंत्री बनने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि जब भी तुम्हें थाने पर जाना होगा केवल पीला वाला गमछा लगाकर जाना, इससे हर दरोगा जी को तुम्हारी शकल में ओपी राजभर दिखेगा। इसी तर्ज पर फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज पुलिस थाने में पीला गमछा डालकर पहुंचे राजभर की पार्टी के एक कार्यकर्ता की दारोगा ने हेकड़ी निकाल दी और गमछा-मोबाइल फोन रखवा लिया।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज पुलिस थाने की है, जहां सुभासपा के लोगों ने पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर नाराजगी जताई। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों की कार्य शैली में सुधार नहीं हुआ तो हम लोग उच्च अधिकारियों से बातचीत करेंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

सुभासपा जिला अध्यक्ष ने क्या बताया? 
वहीं इस मामले को लेकर पार्टी के फर्रूखाबाद जिला अध्यक्ष संदेश कश्यप ने कहा है कि 'उनके एक कार्यकर्ता को किसी मामले में थाने बुलाया गया फिर उनके साथ पुलिसकर्मियों और थाना प्रभारी ने अभद्र व्यवहार करते हुए हमारी पार्टी का गमछा और मोबाइल छीन लिया और हमारी पार्टी के बारे में भी गलत कहा। जब हम थाना अध्यक्ष से बात करने आए तो उनकी भाषा भी अभद्र व्यवहार की रही। आज हम लोग थाना प्रभारी से बात करने आए हैं. अगर थाने की पुलिसकर्मियों थाना प्रभारी की कार्य शैली में सुधार नहीं आया तो हम लोग धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

 

OP राजभर ने कहा था...पीला गमछा डालकर चले जाना
एक सभा को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि सफेद गमछा मत पहनो, बल्कि 20-25 रूपए का एक पीला गमछा गले में डालो। इसको लगाकर थाने में जाओ और वहां दारोगा से कहो कि मंत्री जी ने भेजा है। ओपी राजभर ने कहा कि किसी भी थाने में जाओ, सफेद गमछा मत लगाओ। जब आप थाने में जाओगे तो तेरी शक्ल में दारोगा जी को ओपी राजभर नजर आएंगे। दारोगा जी को पावर नहीं है कि मंत्री जी को फोन लगाए, इतना ही नहीं एसपी और डीएम को भी पावर नहीं है कि हमें फोन लगाकर पूछे। उन्होंने कहा कि आज ओमप्रकाश राजभर के पास वो पावर है, जो पावर मुख्यमंत्री के पास है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static