वसूली पाेस्टर के बदले सपा नेता ने लगवाई लखनऊ चौराहे पर रेप के आरोपी सेंगर और चिन्मयानंद की तस्वीर

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 10:57 AM (IST)

लखनऊ: सूबे की राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) हिंसा के उपद्रवियों के पोस्टर लगाने के मामले में अब राजनीति ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के नेता और प्रवक्ता आईपी सिंह ने राजधानी लखनऊ की सड़कों पर उन BJP नेताओं की होर्डिंग्‍स लगा दी है, जो रेप के आरोपी हैं।
PunjabKesari
बता दें कि सपा नेता आईपी सिंह ने सर्वप्रथम ट्वीट करके होर्डिंग लगाने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, जब प्रदर्शनकारियों की कोई निजता नहीं है और उच्चन्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद भी योगी सरकार होर्डिंग नहीं हटा रही है तो ये लीजिए फिर। लोहिया चौराहे पर मैंने भी कुछ कोर्ट द्वारा नामित अपराधियों का पोस्टर जनहित में जारी कर दिया है, इनसे बेटियां सावधान रहें।
PunjabKesari
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लखनऊ में लगे 57 हिंसा के उपद्रवियों के पोस्टर हटाने का आदेश दिया था। हाईकोर्ट के इस आदेश के खिलाफ सूबे की योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का रूख किया था। लेकिन, योगी सरकार को सुप्रीम कोर्ट से भी राहत नहीं मिली। शीर्ष अदालत ने हाईकोर्ट के आदेश पर कोई अंतरिम आदेश दिए बिना ही उसे बड़ी पीठ के हवाले कर दिया।
PunjabKesari
गौरतलब है कि लखनऊ में बीते 19 दिसंबर 2019 को सीएए प्रदर्शन के दौरान हिंसा करने वाले 57 उपद्रवियों के कई चौराहे पर तस्वीरें लगी हैं। मामले में 1 करोड़ 55 लाख की वसूली का आदेश हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static