Road Accident: प्रयागराज फाफामऊ गंगा पुल पर दो ट्रकों में हुई भीषण टक्कर, चपेट में आए बाइक सवार सहित 3 की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 11:08 AM (IST)

प्रयागराज (सैयद रजा): उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर आज यानी शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे तेज रफ्तार दो ट्रकों में एक जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एक ट्रक पुल के नीचे जा गिरी, जबकि दूसरी ट्रक पुल की रेलिंग में फंसी हुई है। इस हादसे की चपेट में एक बाइक सवार भी आ गया। बाइक सवार सहित हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुल की नीचे गिरे ट्रक में फंसे दो शवों को बाहर निकाला।

PunjabKesari

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले के फाफामऊ गंगा पुल का है। जहां पर आमने-सामने आ रहे दो तेज रफ्तार ट्रकों की भीषण टक्कर हो गई।  टक्कर के बाद एक ट्रक पुल के नीचे जा गिरी, जबकि दूसरी ट्रक पुल की रेलिंग में फंस गई। सूचना पर पहुंची फाफामऊ और शिवकुटी पुलिस पुल के नीचे गिरी ट्रक में मृत पड़े दो शवों को बाहर निकाला। वहीं, दोनों ट्रकों की टक्कर की चपेट में आने से एक बाइक सवार भी बाइक सहित पुल के नीचे गिर गया, जिसकी भी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः Cough Syrup में नशे का कारोबार: ट्रक में प्याज के साथ 90 लाख का सिरप बरामद, चालक सहित 3 आरोपी फरार

PunjabKesari

पुलिस ने की शवों की शिनाख्त
पुलिस ने हादसे में मरने वाले मृतकों के शवों की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक, मिनिट्रक ड्राइवर व हेल्पर हिमांशु साहू उम्र 23 वर्ष, अंशु साहू उम्र 20 वर्ष, पुत्रगण अनिल साहू निवासी अमबा थाना नगराम कमिश्नरेट लखनऊ, बाइक सवार बजरंग बहादुर सिंह पुत्र सतीबहादुर सिंह निवासी पचदेवरा अतरामपुर थाना नवाबगंज प्रयागराज है। वहीं, घटना के बाद से पुल पर जाम की स्थिति बनी रही। इधर, पुलिस ट्रकों को क्रेन के माध्यम से हटाने की प्रयास में लगी हुई है। थानाध्यक्ष फाफामऊ आशीष सिंह सिसोदिया का कहना है कि शहर की ओर से गिट्टी से लदी और फाफामऊ की ओर से मिनी ट्रक जिसमें पार्सल लदा हुआ था। आपस मे भिड़ंत होने की वजह से बड़ी घटना हुई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static