Road Accident सड़क हादसे ने उजाड़ी तीन परिवारों की खुशियां, बाइक सवार 3 युवकों की दर्दनाक मौत...परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 02:00 AM (IST)

सोनभद्र, Road Accident: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जनपद के बभनी थाना अंतर्गत अंबिकापुर बभनी मार्ग पर बुधवार को देर शाम एक सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी। ये तीनों युवक निमंत्रण पत्र बांटने के लिए घर से निकले थे। घटना के बाद काफी देर तक उनका शव सड़क पर पड़ा रहा। हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर
घटना के संबंध में बभनी थाना के उपनिरीक्षक राम सिंहासन शर्मा ने बताया कि बभनी अंबिकापुर मार्ग के खोतोमहुआ मोड़ पर देर शाम किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान अनिल (25), राजेश (28) एवं विनोद (27) के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें- School Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा में 8वीं तक के स्कूल 1 जनवरी तक रहेंगे बंद, जारी रहेगी ऑनलाइन क्लास

                Sultanpur Accident: तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस सुल्तानपुर में पलटी, 28 लोग घायल

PunjabKesari
युवकों को कुचलते हुए वाहन लेकर फरार हुआ चालक
बता दें कि देर शाम खोतोमहुआ मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। सड़क पर गिरे युवकों को कुचलते हुए वाहन लेकर चालक फरार हो गया। घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। राहगीरों से घटना की सूचना मिलने पर बभनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
वरिष्ठ उपनिरीक्षक आरएस शर्मा ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी पहुंचाया, जहां चिकित्साधीक्षक डॉ. फिरोज आब्दीन ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घायलों के जेब से मिले पास कागजात से उनकी शिनाख्त कर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि वाहन के बारे में पता कराया जा रहा है। हादसे की शिकार युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static