विकास दुबे का एनकाउंटर करने पर सैंड आर्टिस्ट ने यूपी पुलिस को यूं किया सलाम...

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 04:58 PM (IST)

बलिया: मशहूर सैंड आर्टिस्ट (रेत से कलाकृतियां बनाने वाले कलाकार) रूपेश सिंह ने कुख्यात अपराधी विकास दूबे को मुठभेड़ में मार गिराने की कार्रवाई को अंजाम देने वाले पुलिस कर्मियों को रेत से कलाकृति बनाकर अनूठे अंदाज में बधाई दी है।

बलिया जिले के राजा का गांव खरौनी के रहने वाले रूपेश सिंह ने अपने गांव खरौनी में अपनी अनुपम कृति उत्तर प्रदेश पुलिस को समर्पित की है। उन्होंने लिखा है 'सैल्यूट टू यूपी पुलिस’ (उत्तर प्रदेश पुलिस को सलाम)। उन्होंने इसके साथ ही लिखा है ए मेसेज टू द सोसाइटी (समाज को संदेश)।

उन्होंने कहा कि कानपुर में विकास दूबे ने जिस तरह से पुलिस के साथ खून की होली खेली थी, उसके बाद से आम जनता की इच्छा थी कि जल्द से जल्द विकास दूबे को सजा मिले। पुलिस के भारी दबाव के परिणामस्वरूप विकास दूबे को आत्मसमर्पण अथवा गिरफ्तार कराना पड़ा।

सिंह ने कहा कि विकास दूबे के मुठभेड़ में मार गिराने से उत्तर प्रदेश में अपराध के एक काले अध्याय का पुलिस ने अंत कर दिया है। यह आने वाले समय में अपराधियों के लिए एक सबक होगा। वह इसके लिए उत्तर प्रदेश पुलिस का अभिनन्दन करते हैं। पुलिस ने अपनी कार्रवाई से आम लोगों का दिल जीत लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static