संगीत सोम के बिगड़े बोल- बुर्के में पनप रहा आतंकवाद, देशभर में लगे बैन

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 01:46 PM (IST)

मेरठः देशभर में बुर्के पर छिड़ी राजनीतिक बहस के बीच बीजेपी विधायक संगीत सोम के बिगड़े बोल सुनने को मिले हैं। उन्होंने कहा कि बुर्के की आड़ में आतंकवाद पनप रहा है। फर्जी वोटिंग हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने बुर्के पर तुरंत बैन लगाने की मांग की है।

बीजेपी विधायक ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कहा कि श्रीलंका जैसे देश में बुर्के की आड़ में कई लोगों की हत्या की गई। लोकतंत्र पर बुर्के की आड़ में हमला हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक फिल्मकार और लेखक ने घूंघट को बैन करने की बात कही है, लेकिन पूछना चाहता हूं कि क्या कभी घूंघट में आतंकवाद हुआ है। क्या आप यह भूल जाते हैं कि आप ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं जो आतंकवाद का साथ देते हैं। आप उनके लिए प्रचार करने जाते हैं।

बता दें कि, इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने बुर्के के नाम पर बोगस वोटिंग करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि इलेक्शन कमीशन को चुनाव में बुर्के पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। गिरिराज ने कहा था कि श्रीलंका में हुए धमाके के बाद वहां बुर्का पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और अब भारत में भी बुर्के पर प्रतिबंध की मांग शिवसेना ने की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static