साड़ी बनी तलाक की वजह! पत्नी के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच शख्स, बोला- मेरी पसंद की साड़ी नहीं पहनती तो...

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 04:29 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पति-पत्नी के बीच महज एक साड़ी को लेकर विवाद हो गया। छोटी सी बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ससुराल छोड़कर मायके में जाकर रहने लग गई। इसी बात से गुस्साया पति शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। जिसके बाद दोनों में काफी कहा सुनी हुई और अब बात तलाक तक पहुंच गई है।
PunjabKesari
2 महीने से अपने ससुराल में ही रह रही पत्नी
जानकारी के मुताबिक, आगरा निवासी एक युवती की शादी करीब 8 महीने पहले हाथरस के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही पति-पत्नी में साड़ी को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। छोटी सी बात से शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी अपना ससुराल छोड़कर मायके चली गई। बताया जा रहा है कि महिला पिछले 2 महीने से अपने ससुराल में ही रह रही है। इसी बात से गुस्साया पति पत्नी के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र को सौंप दिया। जहां दोनों को बातचीत के लिए बुलाया गया।
PunjabKesari
'पति के पसंद की साड़ी न पहनूं तो झगड़ा करता है...'
परिवार परामर्श केंद्र पहुंचे पति ने काउंसलर को बताया कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है। वह चाहता है कि पत्नी उसकी पसंद की ही साड़ी पहने। जब पत्नी उसकी पसंद की साड़ी पहनती है तो उसे बहुत खुश होती है। वहीं, पत्नी ने कहा कि वह ज्यातर अपने पति की पसंद की ही साड़ी पहनती है, लेकिन कभी-कभी अपनी मनपसंद साड़ी भी पहन लेती है। जिससे उसका पति नाराज हो जाता है और फिर इतनी सी बात पर उससे झगड़ा करने लग जाता है। दोनों की बात सुनने के बाद उन्हें अगली तारीख दे दी गई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच समझौता भी हो सकता है। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ.अमित दोनों की काउंसलिंग कर रहे हैं।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
Amethi News: फाइलेरिया की दवा खाने से 28 बच्चे बीमार, स्कूल में बांटी गई थी दवा

उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के फुरसतगंज क्षेत्र स्थित उड़वा प्राथमिक विद्यालय में फाइलेरिया की दवा खाने से 28 बच्चे बीमार हो गए। उन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static