प्रेम संबंध के चलते युवक की निर्मम हत्या से फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 03:09 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में काफी दिनों से लापता युवक की लाश नहर में मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और मृतक के परिजनों को दी। मृतक के गुस्साए परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे। जिसके चलते उन्होंने सड़क पर शव रख कर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल लोगों को शांत कराकर जाम खुलवाया।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला स्योहारा इलाके का है। यहां का रहने वाला 21 वर्षीय नितिन बीती 3 मई को अपने काम से घर लौटते समय गायब हो गया। जिसके बाद उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 4 मई को थाने में दर्ज कराई। वहीं रिपोर्ट दर्ज कराने के चौथे दिन बाद युवक का शव नूरपुर थानाक्षेत्र की दोलतपुर की नहर में मिला। जिसके बाद परिजन पुलिस पर इस मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे।

परिजनों ने लगाए पुलिस पर आरोप
परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले में पूरी तरह से लापरवाही बरती है।  थानाध्यक्ष अरिहंत कुमार ने मामले में कोई दिलचस्पी नहीं ली। अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो शायद नितिन की जान बच सकती थी। साथ ही कहा कि तीन दिनों से वे थाने के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

प्रेम-संबंध में हत्या होने की आशंका 
उधर, ये भी बात सामने आ रही है कि युवक का किसी लड़की के साथ प्रेम संबंध था, लेकिन उसकी शादी हो गई थी। इसके बावजूद भी वह लड़की के साथ संबंध रखना चाहता था। बताया जा रहा है कि लड़की के पति को इस बात की खबर हो गई थी। अाशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या प्रेम संबंधों के कारण हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static