याेगी के कार्यक्रम में भिड़े भाजपाई, हाथापाई की नाैबत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 04:44 PM (IST)

शाहजहांपुर (नंद लाल)-यूपी के शाहजहांपुर में CM याेगी के कार्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा और जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव आपस में भिड़ गए। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि हाथापाई तक पहुंचने की नौबत आ गई, लेकिंन वक़्त रहते उसे शांत कर लिया गया।

खास बात यह है कि विवाद वहां पर हुआ जहां पर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना और केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज मौजूद थे आैर CM हेलीपैड पर पहुंचने ही वाले थे।फिलहाल सुरक्षाकर्मियों और BJP कार्यकर्ताओं ने मामले को शांत कराया।

दरअसल रोशनलाल वर्मा ने जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप यादव को समाजवादी पार्टी का समर्थक बता दिया, जिससे दाेनाें में विवाद हाे गया। हालांकि दोनों ही भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं।

विवाद के दौरान कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कृष्णा राज ने दोनों को शांत करने की कोशिश की लेकिन दोनों ही नेताआें ने अनुशासनहीनता की हदें पार कर दी। बात हाथापाई तक आ गई। लगभग 20 मिनट तक दोनों का विवाद चलता रहा। अधिकारी इस बात को लेकर सकते में पड़ गए क्योंकि कुछ ही पलों में सीएम का हेलीकॉप्टर लैंड करने वाला था। बाद में सुरक्षाकर्मियों ने BJP कार्यकर्ताओं की मदद से दोनों को अलग किया। फिलहाल दोनों बीजेपी नेताआें का विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static