55 वर्षीय शख्स की शर्मनाक करतूत! नाबालिग बच्चे को बहाने से घर बुलाकर किया कुकर्म, गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 05:50 PM (IST)

Ballia Crime News: यूपी में बलिया जिले के रसड़ा क्षेत्र से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपने ही गांव के एक बच्चे से कुकर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने इस मामले में दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय एक बालक के साथ उसके गांव के ही रहने वाले सुरेंद्र गुप्ता (55) ने शनिवार की शाम को कुकर्म किया। उन्होंने कहा कि गुप्ता ने बच्चे को अपने घर बुलाकर उससे कथित रूप से कुकर्म किया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में बालक की मां की तहरीर पर गुप्ता के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 के साथ ही यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं में शनिवार देर रात्रि मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी गुप्ता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। कुरैशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें.....
- Holi Milan Utsav: मऊ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के होली मिलन उत्सव का किया आयोजन, उमड़ा जनसैलाब

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा होली मिलन उत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें काफी संख्या में लोग सपरिवार सम्मिलित हुए। जिला प्रचारक राममोहन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि होली एक प्रमुख हिंदू धार्मिक पर्व है जो भारतीय सभ्यता और संस्कृति में गहरी रूप से स्थापित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static