रेप के आरोप में फंसे योगी के मंत्री का ट्वीट- दोष सच निकले तो कुत्तों से नुचवाया जाए मेरा मांस

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 01:51 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं को सम्मान देने की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के अपने ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फंसते जा रहे हैं। दरअसल, अब उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर रेप का आरोप लगा है।

महिला का आरोप है कि वह अपनी मूक-बधिर बच्ची का इलाज कराने गई थी। इस दौरान उसके साथ रेप किया गया। मंत्री के साथ-साथ गोमती नगर स्थित एक अस्पताल के मालिक डॉ. वैभव खन्ना और सुरेश खन्ना के पीआरओ सुचित सेठ पर भी रेप का आरोप लगा है। पीड़िता ने मामले में सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी है। मामले में संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने वजीरगंज थाने से मामले में रिपोर्ट तलब की है। मामले की सुनवाई 7 मई को होगी।

वहीं अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को मंत्री ने निराधार बताया है। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि राजेश कुमार शुक्ला द्वारा 27 अप्रैल को न्यायालय सीजेएम, लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाए गए हैं, वह पूर्णत: मिथ्या व बेबुनियाद हैं। इसकी जैसी चाहे जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static