शाहजहांपुर में पुलिसकर्मियों की पिटाई से युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने जमकर काटा हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 10:59 AM (IST)

शाहजहांपुर(नंद लाल): उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में 3 पुलिसकर्मियों द्वारा एक ई-रिक्शा चालक की पिटाई से मौत का मामला सामने आया है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाइवे-24 जाम कर रोडवेज बस में तोड़फोड़ और पथराव करके जमकर हंगामा किया। ग्रामीण आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे।

PunjabKesariमामला चौंक कोतवाली क्षेत्र के बरेली मोड़ का है। जहां के मौजमपुर गांव का निवासी वाला बालेश्वर ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। बरेली मोड़ पर जब वह सवारी बैठा रहा था तभी अजीजगंज चौकी पर तैनात सिपाही विनीत और हैदर ने उसके रिक्शा की चाबी निकाल। बालेश्वर ने जब इस बात का विरोध किया तो सिपाही उसे खींचकर थाने ले आए और यहां पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली।

PunjabKesariपिटाई के बाद पुलिसकर्मियों ने नाजुक हालत में बालेश्वर को उसके गांव पहुंचा दिया। इसके बाद परिजनों ने पीड़ित की नाजुक हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि अस्पताल में इलाज के दौरान बालेश्वर ने दम तोड़ दिया। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों सहित नेशनल हाइवे को जाम कर जमकर हंगामा किया। फिलहाल इस मामले में 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static