धर्म के नाम पर अधर्म का खेल! झाड़फूंक के बहाने मौलाना ने की दरिंदगी,  महाराष्ट्र से जियारत करने आई थी युवती

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 07:11 PM (IST)

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पर जिले में स्थिति मखदूम साहब दरगाह पर महाराष्ट्र से जियारत करने लिए एक युवती अपने परिवार के साथ मुम्बई से आई थी। जहां पर आरोपी उसे झाड़ फूंक के युवती को अंदर ले गया और वहां पर दरिंदगी की। जब युवती बाहर निकती हो अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता की आपबीती सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक वारदात बसखारी थाना इलाके के किछौछा की है। युवती की तहरीर पर बसखारी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता द्वारा दिए गए तहरीर के मुताबिक  बसखारी थाना इलाके के नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा में स्थित मखदूम साहब के अस्ताने पर महाराष्ट्र से आयी थी।  महिला ने तहरीर देकर बताया कि मौलाना सैयद मो. अशरफ पुत्र इनाम अशरफ ने झाड़ फूंक के नाम पर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।  पीड़िता ने बताया कि मुंह खोलने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी दी।

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित युवती की तहरीर पर बसखारी थाने की पुलिस ने आरोपी मौलाना सैयद मो. अशरफ पुत्र इनाम अशरफ के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static