तिब्बती शरणार्थियों के गर्म कपड़ों की दुकान में अचानक लगी भीषण आग,लाखों का माल जलकर खाक

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 11:00 AM (IST)

चंदौलीः तिब्बती शरणार्थियों के गर्म कपड़ों की दुकान में अचानक आग लगने से भय व अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान दुकान में मौजूद एक शख्स झुलस गया। आग ने दुकान में रखे लाखों रुपए मूल्य के गर्म कपड़े को जलाकर खत्म कर दिया।

बताते चलें कि हिमाचल प्रदेश के शिमला में रह रहे तिब्बती शरणार्थियों का दल प्रतिवर्ष जाड़े के मौसम में अस्थाई दुकान लगाकर गर्म कपड़े बेचता है। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के समीप अस्थाई दुकान में शनिवार की रात लगभग 11:00 बजे जब यह तिब्बती शरणार्थी अपनी दुकान बढ़ा कर खाना खाने कमरे पर गए थे उसी वक्त अचानक दुकान में आग लग गई।  दुकान में रखा लाखों रुपए का माल जलकर स्वाहा हो गया। इस दौरान दुकान में मौजूद एक शख्स आग बुझाने के चक्कर में झुलस गया।  फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तब मशक्कत के बाद जाकर आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान बगल के जूते चप्पल की दुकान को भी काफी नुकसान पहुंचा।

डावा नाम के तिब्बती शरणार्थी ने कहा कि उन्हें शक है किसी ने आग लगाई गई है। फायरकर्मी राम उग्रह सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंचे तो देखा कि उलेन कपड़ों की दुकान में आग लगी थी। आग पर काबू पा लिया गया है।  इसमें लाखों रुपए के नुकसान की आशंका है |
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static