Kaushambi: राहगीरों से लूट-पाट करने वाले गिरोह का सरगना पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 05:44 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में राहगीरों से लूट-पाट करने वाले एक गिरोह के सरगना को एसओजी टीम और मोहब्बतपुर पइंसा थाना की पुलिस ने बुधवार सुबह को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार गोलीबारी के दौरान आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि राहगीरों से लूट-पाट करने वाले गिरोह के सरगना नन्हा यादव को आज सुबह विशेष अभियान समूह (एसओजी) एवं मोहम्मदपुर पइंसा थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि चार पहिया वाहन में चार लोग कोई वारदात करने की फिराक में है जिसके आधार पर पुलिस टीम ने नारा मोड़ के पास इन चारों की कार रोका। मीणा के अनुसार इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। उ

न्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी गोलीबारी में नन्हा यादव के दोनों पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहब्बतपुर पंइसा थाने में नन्हा यादव पर हत्या के दो मुकदमे, हत्या के प्रयास का एक मुकदमा, लूट के दो मुकदमे सहित नौ मुकदमे दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static