तमंचे के बल बदमाशों ने लूट कांड को दिया अंजाम, एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 09:27 PM (IST)

मथुरा: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है जहां पर मेन बाजार में दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर ज्वेलर्स की दुकान में लूट की घटना को अंजाम दे डाला। ज्वेलर्स के विरोध करने पर तमंचे की बट से बदमाशों ने ज्वैलर्स को लहूलुहान कर मौके से फरार हो गए। वह शोर-शराबा सुन स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

बता दें कि मुन्ना ज्वेलर्स अपनी दुकान पर अकेले बैठे हुए थे, कि बाइक सवार तीन लोग ज्वेलर्स की दुकान के अंदर ग्राहक बनकर पहुंचे, जिसमें से एक बदमाश ने बुर्का पहन रखा था, ज्वैलर्स से सोने की अंगूठी और चैन दिखाने के लिए बदमाशों ने बोला, ज्वेलर्स गोदाम के अंदर घुसने लगा तो बदमाश पीछे से गोदाम के अंदर घुस गए और लूटपाट करने लगे, ज्वेलर्स  ने लूट की घटना का जब विरोध किया तो बदमाशों ने ज्वेलर्स के सिर पर तमंचे की बट मार दी।  जिससे ज्वेलर्स गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। अचानक दुकान पर ज्वेलर्स का नौकर आ गया, उसने जब शोर मचाया तो बदमाश सोने चांदी के आभूषण लेकर भागने लगे। वही दो बदमाश भागने में सफल रहे तो एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ज्वेलर्स को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया और बदमाश को पुलिस अपने साथ थाने ले गई, वहीं पुलिस पकड़े गए बदमाश से फरार बदमाशों की जानकारी जुटा रही है।

एसपी देहात ने जानकारी देते हुए बताया है कि मारपीट का मामला सामने आ रहा है, लूट की अभी ज्वेलर्स ने जानकारी नहीं दी है, जबकि बदमाश ज्वेलर्स की दुकान से सोने चांदी के आभूषण लूटकर भाग रहे थे। और हथियारों के बल पर घटना को अंजाम दे रहे थे, वही पुलिस लूट की घटना को दबाना चाहती है, जब की लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static