कुशीनगरः प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने की युवती की हत्या, शव बोरे में भरकर नदी में फेंका

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 05:00 PM (IST)

कुशीनगर: सेवरही थानाक्षेत्र से होकर गुजरने वाली बड़ी गण्डक (नारायणी) नदी में एक 20 वर्षीय युवती का शव मिला। युवती की हत्या में  परिजनों द्वारा की गई ऑनर किलिंग बताई जा रही है। युवती की हत्या के संदेह में पिता, चाचा और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी ने मामले को गंभीरता पूर्वक सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन की बात कही है।

PunjabKesari

हत्या के संदेह में पिता, चाचा और भाई हिरासत में
जानकारी के मुताबिक सेवरही थानाक्षेत्र के एक 20 वर्षीय युवती का शव बोरे में कसा मिला। जिसकी सूचना पर एएसपी और सेवरही के थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। युवती की पहचान राजपुर बगहां गांव कि नीतू 20 वर्षीय के रूप में हुई। जिसको पुलिस ने नरवाजोत बांध के किनारे गंडक नदी से बरामद किया। युवती की हत्या के संदेह में पिता, चाचा और भाई हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

मुखबीर से मिली थी युवती की हत्या की सूचनाः थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मुखबीर से इस युवती की हत्या की सूचना मिली थी। उसके परिजनों से पूछताछ की गई और उनके बताए हुए स्थान पर शव की तलाश की गई तो उसका शव नरवाजोत बांध से करीब 300 मीटर दूर बोरे में बंधा हुआ मिला। पुलिस ने रविवार को सुबह लगभग साढ़े दस बजे नदी में शव की तलाश की तो घटनास्थल से 300 मीटर दूरी पर शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
PunjabKesari

थानाध्यक्ष के साथ नरवाजोत बांध पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लियाः एएसपी
एएसपी रितेश कुमार सिंह ने थानाध्यक्ष संजय कुमार के साथ नरवाजोत बांध पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। युवती के पिता, चाचा और भाई पुलिस की हिरासत में बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static