इंदौर से अलीगढ़ के होटल में प्रेमी से मिलने पहुंची महिला ने काटी हाथ की नस, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 12:54 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के रोडवेज बस स्टैंड के पास रूबी होटल में देर रात एक महिला ने अपने हाथ की नस काट कर जमकर हंगामा काटा। बताया जा रहा है कि उक्त महिला इंदौर की रहने वाली है। जोकि यहां अलीगढ़ के धौर्रा माफी में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने के लिए आई हुई थी। दोनों ही कथित प्रेमी युगल रूबी होटल में रुके हुए थे। जहां दोनों ने शराब का सेवन किया। 

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक इसी दौरान किसी बात पर कथित प्रेमी युगल के बीच झगड़ा हो गया। गुस्साई महिला ने धारदार हथियार से अपने हाथ की नस काट ली और चीखते हुए बाहर निकल आई। जब होटल कर्मियों ने यह हंगामा देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस घायल महिला को लेकर मलखान सिंह जिला अस्पताल पहुंच गई। जिसके साथ प्रेमी भी मौजूद रहा।

PunjabKesariजिला अस्पताल में इलाज के दौरान महिला और आरोपी प्रेमी के बीच बहस होती रही। महिला का आरोप था कि वह उसे छोड़ कर भाग रहा था। इस दौरान कथित प्रेमी उसे समझाने में लगा हुआ था। लेकिन देखते ही देखते महिला उग्र हो गई। उसने अपने प्रेमी को अस्पताल के अंदर ही पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वह उसके ऊपर आरोप भी लगा रही थी। किसी तरह महिला पुलिस और अन्य लोगों ने महिला को शांत कराया। लेकिन वह अस्पताल के बाहर जाने के बाद फिर उग्र हो गई। 

PunjabKesari
चिकित्सकीय टीम ने बताया है कि दोनों ने शराब पी रखी थी। महिला के इलाज के बाद पुलिस ने उससे तहरीर मांगी, लेकिन महिला ने यह कहकर तहरीर देने से इंकार कर दिया कि अगर आरोपी व्यक्ति उसे छोड़कर दोबारा गया तो वह उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। लेकिन अभी वह कुछ नहीं करना चाहती है। इसके बाद पुलिस ने दोनों की डिटेल लेकर उसे वापस भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static