महिला सिपाही ने पति को अवैध संबंधों से रोका तो जान से मारने की दी धमकी, केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 04:14 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के कैन्ट क्षेत्र में बस्ती के शहर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने गोरखपुर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही पति और अन्य दो अन्य के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि महिला सिपाही ने एडीजी गोरखपुर जोन दावा शेरपा से प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की थी कि उसके पति का सम्बंध देवरिया के एक महिला सिपाही से है जिसका विरोध करने पर पति ने देवरिया के दो लोगों के साथ आकर जान से मारने की धमकी दी। एडीजी जोन ने सिपाही का तबादला श्रावस्ती करने के साथ कैंट पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश दिया।

बता दें कि अमेठी की महिला सिपाही की शादी सिद्धार्थनगर के विष्णु प्रताप सिंह से हुयी है। विष्णु इस समय गोरखपुर पुलिस लाइन में तैनात है। महिला ने गोरखपुर एडीजी जोन को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि विष्णु से उसकी शादी 19 नवम्बर 2013 को हुयी। 15 अगस्त 2020 को बेटी पैदा हुयी।

आरोप लगाया कि जनवरी 2020 में पति का संबंध देवरिया में तैनात महिला सिपाही से हो गया। सिपाही ने परिवार से दूरी बना ली। देवरिया की महिला सिपाही से संबंध पर पूछने पर जान से मारने का धमकी देने लगा। महिला सिपाही का आरोप है कि पिछले 13 सितम्बर को विष्णु देवरिया निवासी बदमाश चन्दन यादव और ज्ञान यादव के साथ असलहा लेकर उसके घर गया और पिता से अभद्रता कर जान से मारने की धमकी दी। कैंट थाने की पुलिस ने विष्णु प्रताप, चन्दन यादव व ज्ञान यादव के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static