Hathras में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर और Car की जोरदार टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 11:22 AM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) जिले में सोमवार तड़के एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां  एक कार (Car) के ट्रैक्टर से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत (Death) हो गई और अन्य तीन घायल (Injured) हो गए। हादसा हाथरस के मुरसान इलाके में हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अर्चना वर्मा व पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पांडेय मौके पर पहुंच गए। जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों और घायलों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Pilibhit: न्यू ईयर की पार्टी कर लौट रहे सैलानियों की Car घर में जा घुसी, 2 की दर्दनाक मौत

भयानक हादसे में तीन की मौके पर दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ जिले के इगलास के गांव जवार निवासी हर्ष अपने दोस्तों के साथ मथुरा-वृंदावन गया था। बोलेरो गाड़ी से यह सभी लौट रहे थे। मुरसान कस्बे में गाड़ी की ट्रैक्टर-ट्रॉली से भीषण टक्कर हो गई और दुर्घटना में हर्ष, उसके दो साथी कृष्णा व दीपक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि तीन अन्य घायल हो गए। एक घायल सत्यम ने अलीगढ़ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: झाड़-फूंक की आड़ में Tantrik ने की घिनौनी हरकत, सुनसान जगह पर ले जाकर नाबालिग से किया RAPE

मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को कर दिया गया सूचित
जिलाधिकारी ने कहा, "कार और ट्रैक्टर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। मृतकों की पहचान कर ली गई है और उनके परिवारों को सूचित कर दिया गया है। अर्चना वर्मा ने कहा कि दुर्घटना शायद कोहरे के कारण हुई होगी। अधिकारियों के मुताबिक, घायलों की पहचान विजेंद्र, सत्यम और विवेक के रूप में हुई है। इसके अलावा, मृतकों की पहचान कृष्णा, हर्ष और दीपक के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static